फ्री में लड़कियां कहां मिलती हैं? जानिए पूरा सच

फ्री में लड़कियां कहां मिलती हैं या फिर सस्ती किराए पर लड़कियां कहां मिलती हैं सर्च कर रहे हैं तो जान ले यह हकीकत और इसके पीछे छुपा पूरा सच। फ्री में लड़कियां प्राप्त करने के चक्कर में कई लोगों ने अपनी प्रतिष्ठा धन और जान तक गवा दी है।

फेसबुक इंस्टाग्राम और ऐसे तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फ्री में लड़कियां मिलने का दावा किया जाता है परंतु यह सिर्फ धोखा है फ्री में सेक्स या मौज मस्ती करने के लिए लड़कियां नहीं मिलती है।

सोशल मीडिया पर आप फ्री में लड़कियां प्राप्त नहीं कर सकते परंतु किसी ऐसे जाल में जरूर पड़ सकते हैं जो आपके लिए बहुत भयानक हो। इस लेख में पढ़े हम आपको बताएंगे कि फ्री में लड़कियां कहां मिलती हैं और इसके पीछे सच क्या है?

फ्री में लड़कियां कहां मिलती हैं

क्या यह सिर्फ कुछ लाइक शेयर और फॉलोअर्स प्राप्त करने मात्र तक सीमित है या इनके पीछे कोई हनी ट्रैप जैसा गिरोह सक्रिय है और यह किस तरह युवाओं को अपने जाल में फंसा कर हुस्न और धन का लालच देकर उनकी जिंदगी बर्बाद करते हैं जानिए इस लेख में पूरा सच।

फ्री में या सबसे सस्ती लड़कियां कहां मिलती हैं?

बहुत सारी सोशल साइट्स मनोरंजन के लिए यानी मौज मस्ती सेक्स या फिर शादी एवं डेटिंग के लिए फ्री में लड़कियां उपलब्ध करवाने का दावा करती हैं। यह वेबसाइट फ्री में और सबसे सस्ती लड़कियां प्रोवाइड करने का झांसा देती हैं परंतु असल में इन सब के पीछे एक ब्लैकमेलिंग करने वाला गिरोह काम करता है।

आम युवा व्यक्ति जो फ्री में या सबसे सस्ती लड़कियां शादी के लिए या शारीरिक सुख के लिए प्राप्त करना चाहता है वह उनके जाल में फंस जाता है और जब तक उसे हकीकत पता लगती है तब तक वह इज्जत या पैसे के मामले में लुट चुका होता है।

आप इस तरह से फ्री में सस्ती लड़कियां प्राप्त करने चाहते हैं भले ही वह शादी के लिए हो या मनोरंजन के लिए के लिए तो सावधान होकर हमारे इस लेख को पढ़िए। आप इस तरह के जाल में न फंसे तो जानिए हमारी इस लेख से सोशल मीडिया पर किस तरह से लोगों को गुमराह करके उनकी जिंदगी बर्बाद की जाती है।

फ्री में सस्ती लड़कियां कहां मिलती हैं? सबसे सस्ती लड़कियां कहां मिलती हैं? फेसबुक पर लड़कियां किराए पर कैसे मिलती हैं? फेसबुक पर अमीर लड़कियों के फोटो और वीडियो अपलोड करके कैसे जाल में फसाया जाता है?

सबसे सस्ती लड़कियां कहां मिलती हैं। सस्ती और फ्री लड़कियों का चक्कर

आज इस लेख में जानेंगे ऐसे ही सवालों के जवाब और तब आप जान जाएंगे कि फ्री में लड़कियां कहां मिलती हैं या फिर सबसे सस्ती लड़कियां कहां मिलती हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के भ्रामक विज्ञापनों के द्वारा कैसे लोगों को लूटा जाता है और उनकी जिंदगी बर्बाद की जाती है।

फेसबुक पर फ्री में सस्ती लड़कियां मिलती हैं

शहर से लेकर ग्राम तक फेसबुक सबसे ज्यादा पावरफुल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है क्योंकि यहां पर न तो किसी तरह का भुगतान करना होता है और आसानी से आप अपने स्मार्टफोन में यह ऐप डाउनलोड करके दुनिया भर की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

सोशल क्राइम वालों ने फेसबुक और इंस्टाग्राम को अपना हथियार बनाया है और अश्लील कंटेंट परोसने से लेकर ब्लैकमेलिंग करने और रेप केस की धमकी के जरिए लोगों को टारगेट किया जा रहा है इसके कुछ उदाहरण आप यहां देखें।

यह लड़कियां शादी करने से लेकर पूरी जिंदगी साथ निभाने तक का दावा करती हैं। कुछ लड़कियां अपने आप को बहुत अमीर और एय्याश पसंद दिखाती हैं और साथ में रात बिताने का ऑफर देती हैं इसके बदले में अच्छा खासा पैसा भी देने का झांसा देती हैं।

कुछ लड़कियां खुद के अनाथ होने और दुनिया में उनके कोई न होने का दावा करती हैं। अपने लिए सहारा चाहती हैं और शादी करके अच्छा जीवन बिताना चाहती हैं। खुद को गरीब असहाय बता कर अच्छे पुरुष की तलाश में खुद को सौंप देना चाहती हैं।

फेसबुक पर लड़कियों के ग्रुप

फेसबुक पर बहुत सारे ग्रुप बने हुए हैं जहां आप लड़कियों की तलाश कर सकते हैं। कोई विधवा महिला का ग्रुप है तो कोई तलाकशुदा महिला का ग्रुप। फ्री में लड़कियों का ग्रुप। मौज मस्ती के लिए लड़कियों का ग्रुप तो कोई मात्र सेक्स के लिए ग्रुप बना हुआ है जहां बहुत सा अश्लील कंटेंट है और लड़कियों की नग्न फोटो और वीडियो के साथ उनका व्हाट्सएप संपर्क नंबर भी उपलब्ध है।

कोई लड़की सोशल मीडिया पर खुद को गरीब और लाचार बताती हैं तो कोई खुद के साथ हुई दुर्घटना बताती हैं और पहले छोड़े गए पति के बारे में तलाक लेने के बारे में कहकर नई शादी का ऑफर देती हैं।

यह विधवा या तलाकशुदा महिलाएं वर्तमान में अकेली हैं और अपने पूर्व पति से दुखी हो चुकी हैं इसलिए उन्हें अच्छा जीवनसाथी चाहिए जो उनकी शारीरिक और मानसिक सेक्स की समस्या की पूर्ति कर सकें।

फ्री में लड़कियां

इन ग्रुप में खुलेआम सेक्स करने साथ में रात बिताने का प्रलोभन दिया जाता है। शारीरिक संबंध बनाने के साथ-साथ यह बदले में अच्छी सैलरी या वेतन देने का दावा करती हैं।

यह महिलाएं अपने आप को अमीर बताती हैं और अपनी कामवासना या जरूरत के लिए लड़कों को इस्तेमाल करना चाहती हैं इस बारे में ज्यादा यह पोस्ट पढ़ें अमीर लड़कियों के मोबाइल नंबर सही न्यूज़।

इस ग्रुप में बहुत सारी जवान महिलाएं हैं जो नए लोगों को आकर्षित करने के लिए अपनी अर्धनग्न तस्वीरें शेयर करती हैं और साथ में कैप्शन में लिखती हैं कि वह अकेली हैं और उन्हें कोई सच्चा ईमानदार साथ निभाने वाल जीवनसाथी चाहिए।

इन ग्रुप में बहुत सारी जवान लड़कियों तथा आकर्षक महिलाओं की फोटो और बायोडाटा तथा व्हाट्सएप नंबर भी प्रदर्शित किया जाता है। यह इस पोस्ट को शेयर करने फॉलो करने और कॉमेंट्स करने के लिए आमंत्रित करती हैं।

फेसबुक पर फ्री लड़कियां मिलने के कुछ निहायत ही अश्लील ग्रुप भी बने हुए हैं जिनमें अश्लील फोटो अर्धनग्न औरतों की वीडियो आदि शेयर की जाती हैं और लोगों को उस ग्रुप में जोड़ने तथा अपनी जानकारी शेयर करने के लिए कहा जाता है।

फेसबुक पर कुछ अमीर महिलाओं के भी ग्रुप बने हुए हैं जिन में उनकी आकर्षक फोटो और वीडियो पोस्ट की हुई है तथा वह विजिटर से लाइक शेयर के साथ-साथ उनके कांटेक्ट नंबर मांगती हैं और उनसे संपर्क करने पर सेक्स के लिए आमंत्रित करती हैं।

यह लड़कियां अपनी छोटी-छोटी रील्स बनाकर मनमोहक और सेक्सी अंदाज में दर्शकों को लुभाती हैं। एक लाइक कमेंट और फोन नंबर के साथ अपना सब कुछ देने का प्रलोभन देती हैं।

केवल युवा लड़कों के लिए फ्री में लड़कियां ही नहीं औरतों की फोटो और रील्स भी फेसबुक पर उपलब्ध हैं। अधेड़ उम्र की आकर्षक महिलाएं जो खुद को विधवा या तलाकशुदा बतलाती हैं। यह अधेड़ उम्र के पुरुषों को शादी करने या अपने साथ वक्त बिताने का लालच देती हैं।

ऐसी महिलाएं फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो (जो की एप के द्वारा एडिट की गई होती है) को डाउनलोड करती हैं और कैप्शन में कई आमंत्रित करने वाली विषय वस्तु लिखती हैं जैसे-उन्हें सेक्स के लिए मर्द चाहिए जो उनकी प्यास बुझा सके। उनके पूर्व पति से तलाक हो गया है और वह काफी दिनों से अकेली है वह किसी को सच्चा दोस्त बनना चाहती हैं।

या उसे प्यार में धोखा मिला है और वह अपने लिए एक सच्चा जीवन साथी चाहती हैं जो उन्हें खूब प्यार करें। धन दौलत पैसे की कोई कमी नहीं है गाड़ी बंगला सब कुछ है केवल एक मर्द चाहिए जो रात में उनकी इच्छा पूरी कर सके।

इस तरह से इन पोस्ट में नग्न या अर्धनग्न तस्वीर और वीडियो के साथ-साथ बहुत ही काम अंदाज में सेक्स अपील झलकती है। फेसबुक पर विधवा तलाकशुदा महिला ग्रुप या फिर अन्य अश्लील शब्दों के नाम से यह ग्रुप बने हुए हैं।

अनजाने में ही बहुत सारे लोग आकर्षित होकर उसकी फोटो पर कमेंट करते हैं शेयर करते हैं लाइक करते हैं और साथ में अपना कांटेक्ट नंबर भी डाल देते हैं।

उसके बाद यह महिलाएं कांटेक्ट नंबर पर पर्सनली कोई लिंक भेजते हैं या फिर कॉल करते हैं और धीरे-धीरे प्यार भरी चिकनी चुपड़ी बातें करते हुए उनसे संपर्क स्थापित करते हैं। इस काम में महिलाओं के पुरुष साथी भी इस अपराध में लिप्त हैं जो अलग-अलग आईडी बनाकर ऐसे ग्रुप में मैसेज पोस्ट करते हैं।

जब अच्छी तरह से इनको लग जाता है कि यह अपने जाल में फंसने वाला है और अच्छा खासा पैसे वाला है तो खुद ही चलाकर वीडियो कॉल करने लगती हैं।

यह इस तरह से दिखावा करती हैं कि जैसे दुनिया में उनके अलावा आपका कोई नहीं है। बहुत प्यार भरी और अंतरंग बातें करती हैं। बात-बात में ही वह आपके सब राज जान लेती हैं और आपके सब दोस्त तथा परिवार के बारे में पूरी जानकारी जुटा लेती हैं।

धीरे-धीरे वह आपको इस तरह से अंतरंग बना लेती हैं कि आपकी सारी बातें जान लेती हैं जैसे आपके दोस्त रिश्तेदार परिवार। आपकी हैसियत कमाई आपके व्यवसाय के बारे में।

सारी जानकारी प्राप्त करने के बाद वह आपको वीडियो कॉल करेगी और आपकी बहुत आत्मीय गर्लफ्रेंड या जान बनकर आपको इमोशनली टच कर लेगी।

फिर अगली बार फोन कॉल करने पर वह आप से प्यार या शादी करने का दावा करेंगी और अपना सब कुछ आपको सौंप देने का इजहार करेंगी। जब उसको लग जाएगा कि आप उसके जाल में पूरी तरह फस चुके हैं तो आपको वीडियो कॉल करके……

वह सब कुछ करने को कहेंगी जो एक पति पत्नी या प्रेमी प्रेमिका के बीच में ही होता है। ऑनलाइन वीडियो कॉल पर ही आपके साथ वही हरकतें करेंगी और आपके साथ इंटिमेट होने का सीन क्रिएट करेगी।

आप भावुकता में होकर उसको अपना एकमात्र हितैषी मानकर यह सब करते जाएंगे और उधर यह सारी वीडियो कॉल रिकॉर्ड होती जाएगी।

अब आपकी अर्धनग्न फोटो और अर्धनग्न वीडियो (हम इसे अर्धनग्न कह रहे हैं जबकि आप वास्तव में पूरे खुल चुके होते हैं) सारी रिकॉर्ड कर ली जाएगी और उसके बाद लड़की अपना काम कर चुकी है।

उसके बाद आपको ब्लैकमेल करने वाले ऐसे बहुत सारे लड़की के साथी नजर आएंगे जो आपको विभिन्न तरह से ब्लैकमेल करेंगे और पैसे भेजने के लिए कहेंगे।आपके वह अश्लील वीडियो आपके नंबर पर भेजेंगे और उन्हें सार्वजनिक करने की धमकी दी जाएगी।

आपको तब तक प्रताड़ित किया जाएगा जब तक आपका बैंक अकाउंट खाली ना हो जाए या फिर आप पैसे देने से बिल्कुल ही इंकार न कर दें।

फ्री में लड़कियां कहां मिलती हैं का सच

इन सब के पीछे एक गिरोह होता है और यह लोगों को हनी ट्रैप के जाल में फसाते हैं। जो फंस जाता है उसे बार-बार पैसे की डिमांड की जाती है और उनको धमकी दी जाती है कि वह पैसे नहीं भेजेंगे तो उनकी न्यूड वीडियो उनके रिश्तेदार घर वालों को भेज दी जाएगी।

फिर इनसे छुटकारा पाना आसान नहीं होता है क्योंकि आम आदमी अपनी इज्जत से डरता है और बदनामी के डर से वह पुलिस तक भी नहीं जा पाता।ऐसे में वह अपना वीडियो डिलीट करवाने के लिए बार-बार उनसे याचना करता है परंतु अपराधी गिरोह ने कभी किसी पर दया नहीं की।

दया इनके धर्म में नहीं है इसलिए यह लोग एक बार फंस जाने पर व्यक्ति को बार-बार लूटते हैं जब तक कि उन्हें खुद खतरा नहीं आ जाए। इसलिए ऐसे केसेज में हमेशा पहले ही पुलिस को शिकायत कर देनी चाहिए।

बहुत सारे साइबर क्राइम एक्सपर्ट इस काम में लगे हुए हैं परंतु पुलिस भी मुस्तैदी से अपनी जिम्मेदारी निभा रही है लेकिन उनके पास शिकायत पहुंचे तभी तो उन्हें पता लगे।

इस तरह के अपराधिक गिरोह वर्तमान में बहुत सक्रिय हो गए हैं और सोशल मीडिया पर अलग-अलग आईडी बनाकर लोगों को फंसाने का काम करते हैं।

यह लोगों को फ्री में या दोस्ती के नाम पर लड़कियां बनकर भी फंसाते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी आईडी फेक होती है और लड़की के नाम पर विभिन्न मॉडल की फोटो एडिट करके लगा देते हैं। उनकी कुछ महिला साथी होती हैं जो वीडियो कॉल करके लोगों को अपने जाल में फंसाने का काम करती हैं।

या तो व्यक्ति की न्यूड वीडियो बनाकर ऑनलाइन ही पैसे की डिमांड की जाती है या फिर उसे अकेले में मिलने के बहाने बुलाकर हनी ट्रिप जैसा मामला अंजाम दिया जाता है, मारपीट और लूटपाट की जाती है और शिकायत करने पर रेप केस तक की धमकी दी जाती है।

इसलिए इंटरनेट पर फ्री या सस्ती लड़कियां मौज मस्ती के लिए प्राप्त करने से बचना चाहिए। इससे व्यक्ति को कुछ मिलता नहीं लेकिन वह किसी जाल में जरूर फंस जाता है जहां से बच निकलना आसान नहीं होता।

यदि फिर भी किसी ऐसे पचड़े में पड़ गए हैं तो उन ब्लैकमेल की डिमांड न मानकर तुरंत नजदीकी थाने में शिकायत करनी चाहिए जिससे ऐसे अपराधी कानून की गिरफ्त में आ सकें।

क्योंकि ऐसे अपराधियों को पैसे देकर पिंड नहीं छुड़ाया जा सकता क्योंकि वे बार-बार तब तक पैसे मांगते रहेंगे जब तक आप बिल्कुल ही कंगाल न हो जाएं।

तो अब आप जान गए होंगे कि फ्री में लड़कियां कहां मिलती हैं और इसके पीछे की क्या सच्चाई है।किस तरह से आपराधिक लोग सोशल मीडिया के जरिए हनी ट्रैप और ब्लैकमेंलिंग का जाल फैलाते हैं। यह भी पढ़ें,

विधवा महिला के लिए घर जमाई वर चाहिए