PayManager वेतन पर्ची डाउनलोड कैसे करें

PayManager से वेतन पर्ची कैसे डाउनलोड करें। राजस्थान के किसी भी जिले से रिलेटेड व्यक्ति PayManager से वेतन पर्ची डाउनलोड कर सकता है और अपने कार्य के लिए उपयोग कर सकता है। राजस्थान जयपुर बाड़मेर करौली गंगापुर सिटी उदयपुर सभी जिलों की वेतन पर्ची यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

PayManager वेतन पर्ची डाउनलोड

PayManager वेतन पर्ची डाउनलोड

जयपुर जोधपुर गंगापुर सिटी करौली उदयपुर राजस्थान के किसी भी जिले से सरकारी कर्मचारी PayManager पर अपनी वेतन पर्ची तुरंत डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आपको उसमें कठिनाई आ रही है तो हम आपकी मदद करेंगे।

आप बस हमें एक मैसेज कीजिए और तुरंत अपनी पूरे वर्ष की PayManager वेतन पर्ची पे मैनेजर से अपने व्हाट्सएप नंबर पर प्राप्त कर सकते हैं।

राजस्थान में शिक्षकों के लिए पे मैनेजर तथा pre PayManager की सुविधा उपलब्ध है जहां से आप तुरंत वेतन पर्ची डाउनलोड कर सकते हैं। यदि इसमें आपको किसी तरह की प्रॉब्लम आ रही है तो हम आपकी सहायता के लिए उपलब्ध हैं।

PayManager वेतन पर्ची डाउनलोड जयपुर

जयपुर में कार्यरत कर्मचारी अपनी पेमैनेजर आईडी एवं लॉगिन पासवर्ड से अपनी वेतन पर्ची प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपको पासवर्ड या आईडी ध्यान नहीं है तो आप आसानी से अपनी आईडी के साथ नए पासवर्ड सेट कर सकते हैं।

अपनी पे मैनेजर आईडी रिसेट करने या प्राप्त करने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते हैं और अपनी सैलरी स्लिप यानी वेतन पर्ची प्राप्त कर सकते हैं।

paymanager से वेतन पर्ची निकालने की प्रक्रिया

  • Rajasthan PayManager की वेबसाइट सर्च करें
  • पे मैनेजर की वेबसाइट पर employee login पर टैप करें
  • अपनी आईडी और पासवर्ड सबमिट करें
  • अब पे मैनेजर पर employee corner का चयन करें
  • अब PayManager vetan parchi/salary slip पर टैप करें
  • सैलरी स्लिप फॉरमैट पीडीएफ एक्सल पर क्लिक करें
  • PayManager वेतन पर्ची आपके मोबाइल में डाउनलोड हो जाएगी।

राजस्थान के किसी भी जिले से हो। राजस्थान में जयपुर जोधपुर कोटा उदयपुर करौली धौलपुर गंगापुर सिटी कई जिलों से हमारे पास आवेदन आया है कि वह अपनी वेतन पर्ची पे मैनेजर से डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं।

तो हमने उनकी पेमैनेजर से वेतन पर्ची डाउनलोड करने में सहायता की है यदि आप भी ऐसी किसी परेशानी से जूझ रहे हैं तो आप हमें व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज करें और अपनी समस्या का समाधान पाएं।

Pay manager वेतन पर्ची डाउनलोड करना बहुत आसान है भले ही आप किसी भी जिले में रहते हो। पेमैनेजर से अपनी वेतन पर्ची डाउनलोड करने के लिए आपके पास अपना आईडी और पासवर्ड होना जरूरी है।

यहां पर यह ध्यान रखें कि PayManager पर आपको emploi login से प्रवेश करना है और पे मैनेजर पर आपकी एम्पलाई लॉगिन आईडी आपकी कर्मचारी आईडी RJBW2011087xxc होगी और पासवर्ड आपकी बर्थ डेट या जो अपने निर्धारित किया है वह होगी।

आप पे मैनेजर पर वेतन प्रति डाउनलोड करने के लिए अपना पासवर्ड और लॉगिन आईडी चेंज भी कर सकते हैं परंतु ध्यान रहे की पेमैनेजर पर कर्मचारी की हमेशा लॉगिन आईडी रहती हैं पासवर्ड आप कभी भी चेंज कर सकते हैं।

पेमैनेजर वेतन पर्ची डाउनलोड करने में किसी तरह की समस्या आ रही है तो आप हमें मैसेज भेज सकते हैं हम आपकी पे मैनेजर पर वेतन पर्ची डाउनलोड करके आपको व्हाट्सएप पर भेज देंगे।

Paymanager वेतन पर्ची डाउनलोड उदयपुर बांसवाड़ा

  • उदयपुर के कर्मचारी पेमैनेजर पर लॉगिन करें
  • अपनी राजस्थान यूनिक आईडी और पासवर्ड दर्ज करें
  • आईडी और पासवर्ड के बाद कैप्चा एंटर करें
  • अब अपने पे मैनेजर खाते में पे स्लिप का चयन करें
  • जिस महीने की वेतन पर्ची डाउनलोड करनी है वह सेलेक्ट करें
  • पेमैनेजर वेतन पर्ची उदयपुर और बांसवाड़ा की डाउनलोड हो जाएगी

Paymanager वेतन पर्ची डाउनलोड करौली गंगापुर सिटी

PayManager से गंगापुर सिटी और करौली की वेतन पर्ची डाउनलोड करने के लिए आप पे मैनेजर की वेबसाइट पर जाकर अपनी एंप्लोई आईडी से हर महीने की सैलरी स्लीप या वेतन पर्ची डाउनलोड कर सकते हैं।

यह पेमैनेजर वेतन पर्ची PDF format file में होगी. आप यहां से करौली जिले के लिए गंगापुर सिटी या संपूर्ण करौली जिले के लिए पे मैनेजर वेतन पर्ची डाउनलोड कर सकते हैं।

व्हाट्सएप से PayManager वेतन पर्ची कैसे डाउनलोड करें

  • आप हमें व्हाट्सएप पर अपनी PayManager ID password भेजें
  • साथ में अपना नाम मोबाइल नंबर और कर्मचारी बर्थ डेट भेजें
  • आपके पे मैनेजर खाते पर लोगिन करने के बाद आपकी पे मैनेजर वेतन पर्ची डाउनलोड होते ही व्हाट्सएप पर आपको भेज दी जाएगी

जब हम में मैनेजर पर लोगिन करते हैं तो पेमैनेजर आईडी और पासवर्ड के साथ-साथ दोबारा पासवर्ड रिसेट करने का ऑप्शन देता है और उसके बाद ही कोई जरूरी जानकारी हम देख सकते हैं।

पासवर्ड रिसेट करने या किसी भी जरूरी कार्यवाही के लिए पे मैनेजर से ओटीपी सेंड किया जाता है जिसको डालने के बाद ही हम खाते में प्रवेश कर सकते हैं।

यदि आपको PayManager वेतन पर्ची डाउनलोड करने में समस्या आ रही है तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं।

आप भले ही किसी भी जिले से हो और किसी भी विभाग में कर्मचारी हों आप आसानी से PayManager वेतन पर्ची डाउनलोड कर सकते हैं। यदि इसमें कोई समस्या आ रही है तो हमारे लेख आपको उसमें मदद करेंगे।

यदि फिर भी आप PayManager से वेतन पर्ची या Ga 55 डाउनलोड करने में असमर्थ है तो हमसे संपर्क कर सकते हैं। हमारा नंबर है। यहां पर क्लिक करके आप अपनी समस्या बता सकते हैं

मनोहर सिंह स्कूल व्याख्याता व्हाट्सएप नंबर

PayManager से वेतन पर्ची डाउनलोड करने के लिए आप हमारी अन्य पोस्ट पढ़ सकते हैं। आप भले ही वेतन पर्ची जयपुर जोधपुर उदयपुर गंगापुर सिटी करौली या किसी भी जगह के डाउनलोड कर सकते हैं। या हमें मैसेज भेज कर अपनी वेतन पर्ची सैलरी स्लिप Ga 55 प्राप्त कर सकते हैं।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *