मांगलिक वर वधू चाहिए।मांगलिक शादी के रिश्ते।

मांगलिक लड़का हो या मांगलिक लड़की उनके लिए विवाह करने में बहुत सारी प्रॉब्लम होती हैं। मांगलिक लड़की की शादी नोन मांगलिक लड़का से करने पर वैवाहिक जीवन में परेशानियां आती हैं। इसी तरह मांगलिक लड़के के लिए नोन मांगलिक लड़की ढूंढना भी मुश्किल भरा काम होता है। हमने यहां पर मांगलिक लड़का लड़की के लिए मांगलिक वर और वधू चाहिए के लिए कुछ मांगलिक रिश्ते आपके साथ साझा किए हैं जहां संपर्क करके आप मांगलिक वर वधू की तलाश कर सकते हैं।

मांगलिक वर चाहिए

यदि आप अपनी पुत्री या रिश्तेदार के लिए मांगलिक लड़का तलाश कर रहे हैं तो यहां पर मांगलिक वर की जानकारी देख सकते हैं और उनसे संपर्क करके अपनी मांगलिक कन्या के लिए कोई भी मांगलिक वर अपने ही जाति और समाज में प्राप्त कर सकते हैं।

बहुत सी कन्याएं जन्म से ही मांगलिक होती हैं। यह उनकी कुंडली में निर्धारित मंगल ग्रह की दशा के अनुसार होता है। हालांकि मंगल दोष निवारण के बहुत सारे उपाय ज्योतिषियों ने बताए भी हैं परंतु देखा जाता है कि मांगलिक लड़की का विवाह नोन मांगलिक लड़के से करने पर बहुत सारी परेशानियां होती हैं।

ऐसे विवाह में मान्यता है और अक्सर देखा जाता है कि उनका सुखी दांपत्य जीवन परेशानियों में घिरा रहता है और उन्हें तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इसलिए हर माता-पिता अपनी मांगलिक बच्ची के विवाह लिए मांगलिक वर ही ढूंढते हैं और मांगलिक दोष शांति के लिए मांगलिक विवाह ही करते हैं जो कि उनके आने वाले सुखद जीवन के लिए शुभ होता है।

(मांगलिक दोष- मांगलिक दोष को अशुभ नहीं मानना चाहिए। जैसे मूल नक्षत्र में पैदा हुए बच्चे को मां-बाप और परिवार के लिए दोषी माना जाता है परंतु ध्यान रखिए कि मांगलिक और मूल नक्षत्र में पैदा हुए बच्चे विलक्षण प्रतिभा के धनी और सौभाग्यशाली होते हैं।

मूल नक्षत्र में तुलसीदास पैदा हुए थे आज भारत ही नहीं संपूर्ण विश्व में प्रख्यात हैं और देश का कोई ऐसा कोना नहीं है जहां उनकी लिखी हुई रामायण के पाठ नहीं पढ़े जाते हों। वाल्मीकि रामायण जो संस्कृत में है पहले से थी परंतु तुलसीदास जी ने जो रामायण लिखी वह आज घर-घर में है, पुस्तक के रूप में पूजा के रूप में या फिर धार्मिक अनुष्ठान के रूप में।

ऐसी बहुत सी विभूतियां हैं जो मूल नक्षत्र में पैदा हुए या जो जन्म से ही मांगलिक हैं। इसलिए मांगलिक होना आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है परंतु मांगलिक व्यक्ति लड़का हो या लड़की वे अन्य जन से हटकर होते हैं और उन्हें भगवान ने अन्य लोगों की बजाय सूक्ष्म दृष्टि और विवेक दिया है।(यह मेरी निजी राय है कोई इससे दुखित ना हो।)

मांगलिक वधू चाहिए

आप अपने खुद के लिए या फिर अपने लड़के भाई या अन्य रिश्तेदार के लिए मांगलिक वधू की खोज कर रहे हैं तो आपको यहां पर मांगलिक रिश्ते की कांटेक्ट नंबर सहित जानकारी दी जाएगी।

मांगलिक वर वधू

मांगलिक लड़के का विवाह मांगलिक लड़की के साथ ही करना चाहिए ऐसी हमारी मान्यता है अन्यथा वैवाहिक जीवन में मांगलिक लड़के को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। परंतु ऐसा कुछ भी नहीं है। एक निश्चित उम्र के बाद मांगलिक लड़के का मंगल दोष शांत हो जाता है।

मांगलिक दोष निवारण के लिए हमारे समाज में बहुत सारे उपाय भी किए जाते हैं जैसे मांगलिक लड़की का घड़े या पीपल के साथ विवाह करवाना आदि।

परंतु हमारा उद्देश्य यहां पर इन सब प्रथाओं का वर्णन करना या मांगलिक लड़के लड़की के लिए कोई उपाय सुझाना नहीं है। हम यहां पर आपको मांगलिक लड़के और लड़की के लिए वैवाहिक रिश्ते तलाश करने में आपकी मदद कर रहे हैं।

मांगलिक वर वधू वैवाहिक रिश्ते

हमने यहां पर मांगलिक लड़का और लड़कियों के विवाह के लिए मांगलिक रिश्ते साझा किए हैं जिन पर संपर्क करके आप अपने बच्चों के लिए अच्छा मांगलिक वैवाहिक रिश्ता तय कर सकते हैं।

यदि आप मांगलिक वर या वधू की तलाश कर रहे हैं तो आप हमें अपना संपूर्ण बायोडाटा संपर्क नंबर सहित प्रेषित करें जिसे हम विज्ञापन के रूप में यहां पर प्रकाशित करेंगे। आपका विज्ञापन को ऑनलाइन देखकर मांगलिक वर या वधू चाहने वाले आपसे संपर्क करेंगे और आपको एक अच्छा रिश्ता प्राप्त होगा।

मांगलिक कन्या चाहिए: यदि आप अपने लिए स्वयं या मांगलिक लड़के के लिए मांगलिक कन्या की तलाश कर रहे हैं तो उसके लिए आपको मांगलिक लड़के का संपूर्ण बायोडाटा हमें भेजना है हम आपका विज्ञापन यही इसी प्रश्न पर छापेंगे जिससे मांगलिक वधू या उनके रिश्तेदार आपसे संपर्क कर सकें।

मांगलिक लड़का चाहिए

शादी विवाह के रिश्ते करने के लिए आपको किसी लड़की के लिए मांगलिक लड़का चाहिए तो उसका भी विवरण हम यहां प्रकाशित करेंगे। आप अपनी मांगलिक कन्या का संपूर्ण बायोडाटा संपर्क नंबर सहित हमें भेजें।

हम यहां पर मांगलिक लड़के और लड़कियों के वैवाहिक विज्ञापन प्रकाशित करते हैं जिससे आपको वैवाहिक रिश्ते प्राप्त करने में आसानी हो।

मांगलिक रिश्तों के विज्ञापन की दर काफी कम है। किसी भी अखबार में क्लासिफाइड वैवाहिक रिश्ता छपवाने की तुलना में यह बहुत कम है और इसकी पहुंच अधिक सीमा तक है। अखबार निश्चित व्यक्तियों द्वारा ही पढ़ा जाता है परंतु यहां आपके विवाह की ऑनलाइन जानकारी अधिक लोगों तक पहुंचेगी और आपको अधिक उपयुक्त रिश्ता मिल सकेगा।

मात्र आप ₹150 का भुगतान करके मांगलिक वैवाहिक रिश्ते वर और वधू की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जानकारी के लिए हमारे व्हाट्सएप नंबर पर संपर्क करें।आपकी जानकारी फोन नंबर सहित यहां पर प्रकाशित की जाएगी जिससे ऑनलाइन रिश्ता खोज रहे लोग आपसे संपर्क करेंगे।

मांगलिक वर और वधू चाहिए या फिर अन्य वैवाहिक रिश्तों के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारी यह पोस्ट पढ़ें,

वैवाहिक विज्ञापन वर वधू चाहिए